• August 13, 2022

CSK के फैंस के लिए खुशखबरी! आखिरकार टीम में वापस लौटे फाफ डु प्लेसिस

CSK के फैंस के लिए खुशखबरी! आखिरकार टीम में वापस लौटे फाफ डु प्लेसिस

स्पोर्ट्स डेस्क। फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) चेन्नई सुपर किंग्स के बहुत अच्छे खिलाड़ी रहे हैं लेकिन इस फ्रेंचाइजी ने पिछले सीजन में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान को रिटेन नहीं किया था। फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) बाद में आरसीबी के लिए खेलने चले गए और उन्होंने वहां कप्तानी भी की।फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को एक बहुत बड़ा खिलाड़ी माना जाता है जो अच्छे लीडर भी हैं और वे ओवरऑल बहुत ही जबरदस्त T20 लीग पैकेज है।

 

अब फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) की सुपर किंग्स में फिर से वापसी हुई है। चौंकिए नहीं, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम में फाफ की वापसी नहीं हो रही है बल्कि सीएसके मैनेजमेंट ने फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को अपनी एक दूसरी टीम में लिया है। दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग में सीएसके ने भी निवेश किया है। इसी टीम के साथ फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) का करार हुआ है। सीएसके का मानना है कि फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) उनके बेहतरीन खिलाड़ी है। आईपीएल ने विदेशी लीगों में अपना प्रसार किया है, जिसके चलते दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग की सभी 6 टीमों के मालिकाना हक आईपीएल टीमों के पास है।

ऐसे में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम कहां पर पीछे रह सकती थी। गुजरात टाइटंस के इस सुपर बॉलर को दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में एमआई ने अपनी टीम में लिया है। इतना ही नहीं, मुंबई की फ्रेंचाइजी ने लियाम लिविंगस्टोन, कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) और सैम करन को स्क्वायड का हिस्सा बनाया है। ये तीनों टी20 के धाकड़ खिलाड़ी हैं।

 374 total views,  2 views today

Spread the love