• August 13, 2022

Bitta Karate Wife: बिट्टा कराटे की पत्नी समेत 4 सरकारी कर्मचारी बर्खास्त, जानें पूरा मामला!

Bitta Karate Wife: बिट्टा कराटे की पत्नी समेत 4 सरकारी कर्मचारी बर्खास्त, जानें पूरा मामला!

इंटरनेट डेस्क। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने आतंक के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. उन्होंने टेरर ईकोसिस्टम (आतंकी पारिस्थितिकी तंत्र) में संलिप्त पाए जाने पर बिट्टा कराटे (Bitta Karate) की पत्नी, सैयद सलाहुद्दीन के बेटे समेत चार सरकारी कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है. इन पर आतंकियों से संबंध रखने के आरोप हैं. इसलिए सेवा से निकाला गया है. बिट्टा कराटे जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार (Massacre of Kashmiri Pandits) का जिम्मेदार है. इन चारों को टेरर लिंक के सामने आने के बाद बर्खास्त किया गया है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर सरकार ने बिट्टा कराटे (Bitta Karate) की पत्नी अस्साबाह आरजूमंद खान, कश्मीर यूनिवर्सिटी साइंटिस्ट मुहित अहमद भट्ट, कश्मीर यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर माजिद हुसैन कादरी और JKEDI के मैनेजर आईटी सयेद अब्दुल मुईद (Abdul Mueed) को बर्खास्त कर दिया है.सूत्रों के अनुसार, बिट्टा कराटे (Bitta Karate) की पत्नी अस्सबाह जो कि 2011 बैच की JAKS अफसर हैं, उन्हें आतंकी संगठन ISI से जुड़े होने की वजह से हटाया गया है. साल 2003 से 2007 तक अस्सबाह अपनी ड्यूटी से अनुपस्थित रहीं और इस दौरान वो जर्मनी, ब्रिटेन, हेलसिंकी, श्रीलंका और थाईलैंड के दौरे पर रहीं.

जान लें कि मुहित अहमद भट्ट (Ahmed Bhatt) कश्मीर यूनिवर्सिटी के डिपार्टमेंट ऑफ कंप्यूटर साइंस में साइंटिस्ट हैं. मुहित साल 2017 से लेकर 2019 तक कश्मीर में कई स्ट्रीट प्रोटेस्ट को ऑर्गनाइज करता रहा है. मुहित पत्थरबाजों और आतंकियों के परिवार को पैसे मुहैया कराता रहा है. मुहित का स्टूडेंट्स को भटकाने और पाकिस्तानी प्रोपगेंडा चलाने में बड़ा हाथ रहा है.

 398 total views,  2 views today

Spread the love