• December 27, 2021

कोरोना जांच की सलाह देना पड़ा भारी, किया चाकू से हमला

कोरोना जांच की सलाह देना पड़ा भारी, किया चाकू से हमला

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली तुगलकाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जहा कोरोना की जांच कराने की सलाह देना दिल्ली सरकार के सिविल डिफेंस वालंटियर की जिंदगी पर भारी पड़ गया. कोविड टेस्ट का सुनकर एक शख्स ने चाकू से हमला कर सिविल डिफेंस स्टाफ को घायल कर दिया. पूरा मामला ये है की एक शख्स तुगलकाबाद के जगदम्बा डिस्पेंसरी में गया था, जहां पीड़ित सिविल डिफेंस स्टाफ विपिन ने कोरोना टेस्ट करवाने की सलाह दी थी . बस इसी बात से आग बबूला होकर डिस्पेंसरी आया युवक चाकू से परसिविल डिफेंस स्टाफ बिपिन हमला कर घायल कर दिया.

दिल्ली पुलिस के अनुसार , 25 दिसंबर सुबह 10 बजे गोविंदपुरी पुलिस थाने की पुलिस को सुचना मिली कि एक पब्लिक पर्सनल और एक सिविल डिफेंस स्टाफ के बीच झगड़ा हो गया है, जिसमें सिविल डिफेंस स्टाफ घायल हो गया है. पुलिस मोके पर पहुंची जहां सिविल डिफेंस वालंटियर विपिन(26 ) घायल पड़ा हुआ था. फिलहाल पीड़ित को दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया जहा उसका इलाज चल रहा है .

इसके बाद पुलिस ने मौके से आरोपी ओसामा राजा(21) को पकड़ लिया गया ओसामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही खून से सना चाकू भी बरामद किया. पुलिस को पीड़ित से मिले बयान के अधार पर आरोपी पर आईपीसी की धारा 186, 353, 332, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 642 total views,  2 views today

Spread the love