• December 27, 2021

चुनावी रैलियों पर वरुण गांधी का तंज, कहा- ‘रात में कर्फ्यू, दिन में रैली में लाखों की भीड़, समझ से परे’

चुनावी रैलियों पर वरुण गांधी का तंज, कहा- ‘रात में कर्फ्यू, दिन में रैली में लाखों की भीड़, समझ से परे’

नई दिल्ली: देश में ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच यूपी में हो रही चुनावी रैलियों और रात में कर्फ्यू लगाने पर भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने सवाल उठाए हैं. अगले साल पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं। इनमें उत्तर प्रदेश की चर्चा सबसे ज्यादा है। 403 विधानसभा सीट वाले इस प्रदेश में चुनावी हलचलें तेज हो गई है। राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है. उन्होंने ट्वीट करते हुए तंज कसा कि रात में कर्फ्यू लगाया गया है, जबकि दिन में रैलियों में लाखों की संख्या में लोगों को बुलाया जा रहा है.

 

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना – यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है. उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रॉन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन. बता दें, देश के विभिन्‍न राज्‍यों में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए शनिवार से उत्तर प्रदेश में रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू लागू लगा दिया गया.

आपकी जानकारी के बता दे की रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू प्रदेश में रात्रि 11 बजे से सुबह पांच बजे तक प्रभावी रहेगा. साथ ही निर्देश दिए गए कि शादी-विवाह आदि सार्वजनिक आयोजनों में कोविड प्रोटोकॉल के साथ अधिकतम 200 लोगों के भागीदारी की अनुमति हो और आयोजनकर्ता इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को देगा. वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टियां अपनी-अपनी रैलियां कर रही हैं. इन रैलियों में लाखों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. पीएम मोदी, अखिलेश यादव, कांग्रेस नेताओं की रैलियों में काफी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं. ऐसे में यूपी सरकार के नाइट कर्फ्यू को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं कि रात में कर्फ्यू लगा दिया, लेकिन दिन में लाखों की संख्या में लोग रैलियों में शामिल हो रहे हैं.

 466 total views,  2 views today

Spread the love