• April 28, 2022

राशिद खान के छक्का लगाते ही हार्दिक पांड्या की पत्नी सीट से उछल पड़ीं, देखें VIDEO

राशिद खान के छक्का लगाते ही हार्दिक पांड्या की पत्नी सीट से उछल पड़ीं, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL का जब भी जिक्र होगा, बुधवार (27 अप्रैल) को Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad मैच का जिक्र जरूर होगा। दोनों टीमों ने आखिरी ओवर में 25-25 रन ठोके, लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) ने अपने खाते में जीत दर्ज की, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को करीबी मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा। राशिद खान (Rashid Khan) ने जैसे ही विनिंग छक्का लगाया, स्टेडियम में मौजूद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasha Stankovic) अपनी सीट से उछल पड़ीं, वहीं हार्दिक डगआउट में मुस्कुराते नजर आए। राशिद खान (Rashid Khan) छक्का लगाते ही मैदान पर बल्ला एक हाथ में उठाए दौड़ पड़े, तो राहुल तेवतिया के चेहरे की खुशी भी देखते ही बन रही थी। IPL के आधिकारिक पेज से विनिंग मूमेंट का वीडियो शेयर किया गया है, आप भी देखिए-

गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) को आखिरी ओवर में जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी, टारगेट मुश्किल जरूर था, लेकिन नामुमकिन नहीं। मार्को जैनसेन (Marco Janssen) गेंदबाजी के लिए आए और स्ट्राइक पर थे राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia), जो छक्के लगाने में अब एकदम पारंगत हो चुके हैं। पहली ही गेंद उन्होंने छक्के में तब्दील की और इस तरह से मार्को जैनसेन (Marco Janssen) दबाव में आ गए।

अगली गेंद पर सिंगल मिला और अब समीकरण काफी बदले हुए थे। चार गेंद पर जीत के लिए 15 रनों की जरूरत थी। स्ट्राइक पर राशिद खान (Rashid Khan) आ गए थे। राशिद ने स्ट्राइक मिलते ही छक्का ठोका और केन विलियमसन (Kane Williamson) दौड़कर जैनसेन से बात करने चले गए। ओवर की चौथी गेंद डॉट गई। स्लोअर गेंद डालकर मार्को जैनसेन (Marco Janssen) ने सनराइजर्स हैदराबाद को मैच में वापसी दिलाई, लेकिन राशिद खान (Rashid Khan) तो कुछ और ही ठानकर बैठे थे, आखिरी दो गेंदों पर छक्का लगाकर उन्होंने गुजरात टाइटन्स को यादगार जीत दिलाई।

 705 total views,  4 views today

Spread the love