• September 24, 2022

हर्षल पटेल की छोटे से मैच में भी हुई जमकर धुनाई, लेकिन इस गेंदबाज ने दिखाया अपना जलवा

हर्षल पटेल की छोटे से मैच में भी हुई जमकर धुनाई, लेकिन इस गेंदबाज ने दिखाया अपना जलवा

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Vidarbha Cricket Association Stadium) में तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया, जो महज 8-8 ओवर का था। बता दे की इस छोटे से मैच में भी हर्षल पटेल (Harshal Patel) की धुनाई हुई। इस मैच में गेंदबाजों पर मार पड़नी ही थी, क्योंकि हर एक बल्लेबाज पहली गेंद से हिट करने की सोच रहा था। हालांकि, अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपनी क्लास दिखाई। उन्होंने रन भी ज्यादा नहीं दिए और दो खिलाड़ियों को आउट कर दिया।

डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट कहे जा रहे हर्षल पटेल (Harshal Patel) पहले मैच में भी महंगे साबित हुए थे और इस मैच में 2 ओवर कराने के बाद भी वे सबसे ज्यादा महंगे साबित हुए। हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने 32 रन महज 2 ओवर में लुटाए। हर्षल पटेल (Harshal Patel) को एक भी विकेट नहीं मिला, लेकिन अक्षर पटेल (Axar Patel) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो ओवर में 13 रन दिए और 2 बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया। पहले मैच में भी उनका तोड़ ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों के पास नहीं था।

 

बता दे की अक्षर पटेल (Axar Patel) ने पहले मैच में 4 ओवर किए थे, जिसमें 49 रन खाए थे। उन्होंने 12.20 के इकॉनमी रेट से रन लुटाए थे। उनके आखिरी के दो ओवर काफी महंगे साबित हुए थे, जो उन्होंने 16वां और 18वां ओवर किया था। इसी वजह से टीम इंडिया को हार मिली थी। भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) भी 19वें ओवर में 16 रन लुटाकर गए थे। वहीं, अक्षर पटेल (Axar Patel) ने पहले मैच में 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे। अक्षर पटेल (Axar Patel) अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

 348 total views,  2 views today

Spread the love