• September 24, 2022

IND vs AUS: 2 गेंदों में मैच खत्म करने के बाद दिनेश कार्तिक ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

IND vs AUS: 2 गेंदों में मैच खत्म करने के बाद दिनेश कार्तिक ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

इंटरनेट डेस्क। भारत ने ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) को दूसरे टी20 में 6 विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत की इस जीत में अहम योगदान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का रहा जिन्होंने 20 गेंदों पर नाबाद 46 रनों की नाबाद पारी खेली, हालांकि मात्र दो गेंदों पर 10 रन बनाकर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) महफिल लूट गए। मैच के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा अरे मैंने क्रेडिट कुछ नहीं लिया सर।

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा ‘अरे मैंने क्रेडिट कुछ नहीं लिया सर, रोहित शर्मा ने कमाल का बैटिंग किया। मुझे तो लास्ट का दो बॉल मिला जो हुआ वो ट्राई किया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आज कमाल का बैटिंग किया है। नई गेंद के साथ उस विकेट पर वर्ल्ड क्लास बॉलर्स को वैसा शॉट खेलना आसान नहीं है।

यह दिखाता है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कितना बड़ा प्लेयर है ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट का बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट में। तेज गेंदबाजों को खेलने की उनमें काफी अच्छी क्षमता है जो उन्हें खास बनाता है। दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इसके अलावा प्लेइंग इलेवन कॉम्बिनेशन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का टीम में होना एक विलासिता है। वह टीम को सही संतुलन प्रदान करते हैं।

 383 total views,  2 views today

Spread the love