• July 19, 2022

कोहली की फॉर्म कैसे लौटेगी? सुनील गावस्कर बोले- मुझे उनके साथ सिर्फ 20 मिनट…

कोहली की फॉर्म कैसे लौटेगी? सुनील गावस्कर बोले- मुझे उनके साथ सिर्फ 20 मिनट…

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म एक लंबी बहस का विषय बन गई है. पिछले तीन साल से एक शतक के लिए तरस रहे विराट कोहली (Virat Kohli) अब बड़ा स्कोर भी नहीं बना पा रहे हैं. ऐसे में कोई उन्हें ब्रेक की सलाह दे रहा है, तो कोई उनकी तकनीक को लेकर बात कर रहा है. इस बीच अब पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी अपनी राय रखी है और कहा है कि अगर उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ 20 मिनट मिलें तो वह शायद कुछ मदद कर सकते हैं.

 

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म को लेकर कहा, ‘अगर मुझे उनके विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ 20 मिनट मिलते हैं, तो शायद मैं उनको बता पाऊं कि उन्हें क्या करना चाहिए. शायद मैं उनकी मदद कर पाऊं, ये पक्का फायदा करेगी इसपर मैं कुछ नहीं कह सकता लेकिन ऑफ स्टम्प लाइन को लेकर जो दिक्कत आ रही है उसपर बात करूंगा. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि मैं भी ओपनिंग बल्लेबाज रहा हूं, ऑफ स्टम्प की लाइन ने मुझे भी परेशान किया है. कुछ चीज़ें हैं, जो यहां पर मदद कर सकती हैं ऐसे में अगर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ 20 मिनट मिलें तो मैं शायद वो बातें उन्हें कह पाऊं.

 

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं, ऐसे में उनकी कोशिश है कि वह बॉल को टच कर सकें. क्योंकि आप चाह रहे हैं कि हर बॉल पर रन आए, लेकिन यहां गलती हो रही है. हालांकि, विराट कोहली (Virat Kohli) की लगातार हो रही आलोचना के बीच सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनका बचाव किया.

 373 total views,  2 views today

Spread the love