• July 19, 2022

आज उपराष्ट्रपति पद के लिए नामांकरन भरेंगी मार्गरेट अल्वा, कहा- किसी चुनौती से डर नहीं

आज उपराष्ट्रपति पद के लिए नामांकरन भरेंगी मार्गरेट अल्वा, कहा- किसी चुनौती से डर नहीं

नई दिल्ली। विपक्षी दलों की साझा उम्मदिवार मार्गरेट अल्वा (Margaret Alva) आज यानी मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से बताया कि भारत के उपराष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए वह अपना नामांकन मंगलवार को भरेंगी. उन्होंने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह मुश्किल चुनाव होगा, लेकिन मुझे किसी चुनौती से डर नहीं है. मैं सभी विपक्षी दलों के नेताओं को मेरी उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए धन्यवाद देती हूं.

 

इससे पहले मार्गरेट अल्वा (Margaret Alva) के संबंध में अपनी रणनीति तय करने के लिये सोमवार को कई विपक्षी दलों के नेताओं ने बैठक की. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के आवास पर हुई इस बैठक में मार्गरेट अल्वा (Margaret Alva) भी शामिल हुईं. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में मार्गरेट अल्वा (Margaret Alva) ने कहा, उपराष्ट्रपति पद के चुनाव में मेरा समर्थन कर रहे सभी नेताओं से मिलने के लिए मुझे आमंत्रित किया गया था. इसलिए हम सभी मिले, मैं सभी को मुझमें विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देती हूं.

 

मार्गरेट अल्वा (Margaret Alva) ने आगे कहा, मुझे पता है कि यह मुश्किल लड़ाई है, लेकिन राजनीति में जीत-हार कोई मुद्दा नहीं है, मुद्दा लड़ाई है. बैठक के बाद पवार ने ट्वीट किया, उपराष्ट्रपति के चुनाव पर चर्चा के लिये मेरे नयी दिल्ली आवास पर विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक हुई. मार्गरेट अल्वा (Margaret Alva) मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगी और इसके मौके पर कई विपक्षी नेता मौजूद रहेंगे.

 364 total views,  2 views today

Spread the love