• September 22, 2022

SA20 ऑक्शन में नहीं मिला कोई खरीदार तो निराश हुए तेम्बा बावुमा, दिया ये बयान

SA20 ऑक्शन में नहीं मिला कोई खरीदार तो निराश हुए तेम्बा बावुमा, दिया ये बयान

इंरनेट डेस्क। साउथ अफ्रीका की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान तेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) SA20 लीग के ऑक्शन में नहीं बिके जाने का कारण गुरुवार को अपनी निराशा नहीं छिपा सके। एक ऑनलाइन मीटिंग में साउथ अफ्रीका की टीम के सीमित ओवरों के भारत दौरे से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए कप्तान तेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) स्पष्ट रूप से निराश दिखे। बावुमा अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम की कप्तानी करने वाले हैं।

 

तेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने कहा, “जाहिर तौर पर मुझे टूर्नामेंट में भूमिका निभाने की उम्मीद थी, लेकिन यह सिर्फ मैं ही नहीं हूं, यह एंडिले (फेहलुकवायो) भी हैं, जो एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए सफेद गेंद का काफी क्रिकेट खेला है, लेकिन उनको भी नहीं चुना गया है। ऐसे में मेरी तरफ से निराशा की भावना है।” हालांकि, उनका ध्यान इस समय साउथ अफ्रीका की सीमित ओवरों की टीम पर है, जिसके वे कप्तान हैं।

तेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने आगे कहा, “मैं निराश महसूस कर रहा हूं। मुझे इसमें बहुत गहराई तक जाने से खुद को सावधान करना होगा। यह शायद सही समय नहीं है। जितना मैं शायद इस मुद्दे पर भी बोलना चाहता हूं, यह सही समय नहीं है। उन्होंने आगे कहा हमारा फोकस भारत के खिलाफ टी20 सीरीज और आने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर है।” उन्होंने कहा कि वे सोशल मीडिया फॉलो नहीं करते हैं। ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वहां क्या चल रहा है।

 374 total views,  2 views today

Spread the love