• July 19, 2022

बिहार में मोबाइल में नुपूर शर्मा का स्टेटस लगाकर देखने पर युवक को चाकुओं से गोदा

बिहार में मोबाइल में नुपूर शर्मा का स्टेटस लगाकर देखने पर युवक को चाकुओं से गोदा

नई दिल्ली। BJP की पूर्व प्रवक्‍ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान के डेढ़ माह बीतने के बाद भी उसकी प्रतिक्रिया में हिंसक घटनाएं हो रही हैं। इसी कड़ी में ताजा घटना बिहार के सीतामढ़ी के नानपुर थाना क्षेत्र में एक युवक अंकित झा (Ankit Jha) को कुछ अपराधियों द्वारा चाकू मारने की हुई है। युवक अपने मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का स्टेटस देख रहा था। कुछ युवक इसे देखकर नाराज हो गए। उन्‍होंने युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया। पुलिस ने घटना के नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) से जोड़े जाने को अफवाह बताया था, लेकिन अब घायल युवक अंकित झा (Ankit Jha) का बयान सामने आने के बाद हड़कम्‍प मच गया है। विदित हो कि इसके पहले उदयपुर में एक दर्जी तो अमरावती में एक केमिस्‍ट की हत्‍या नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने के कारण कर दी गई थी।

 

युवक के बयान के अनुसार वह गांव से दूर नानपुर में एक पान की दुकान पर खड़ा होकर मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का स्टेटस देख रहा था। पास में तीन युवक सिगरेट पी रहे थे। उन्होंने टोकते हुए पूछा कि क्या तुम नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थक हो? अंकित झा (Ankit Jha) का कहना है कि उनका इससे क्या लेना-देना तो उन लाेगों ने सिगरेट का धुंआ मुंह पर फेंकते हुए मारपीट शुरू कर दी। इतने में उन लोगों ने चाकू निकाल कर दनादन छह चाकू मारे। युवक के अनुसार बाद वह जमीन पर गिर पड़ा।

 

अंकित झा (Ankit Jha) के पिता ने यह भी बताया कि पुलिस ने उनपर दबाव बनाकर अपने हिसाब से मुकदमा लिखवा लिया तथा नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) वाले प्रकरण को हटा दिया। पिता का कहना है कि इस घटना के बाद वे लोग डरे-सहमे हैं। पुलिस और प्रशासन से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। उन्‍हाेंने कहा कि वे हमलावरों में से चार-पांच लोगों को पहचानते हैं।

 365 total views,  4 views today

Spread the love