• July 11, 2022

Ind v Eng: कोहली के खराब फार्म पर सवाल से भड़के रोहित शर्मा, दिया ये बड़ा बयान

Ind v Eng: कोहली के खराब फार्म पर सवाल से भड़के रोहित शर्मा, दिया ये बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत ही खराब दौर से गुजर रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. उनके टीम में रहने को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. इंग्लैंड में टेस्ट मैच के बाद टी20 में भी वह रन बनाने में नाकाम रहे। विराट कोहली (Virat Kohli) के फार्म को लेकर आखिरी टी20 मुकाबले के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बात की। उन्होंने उनके प्रदर्शन को लेकर उठ रहे सवालों पर जवाब दिया और साफ कर दिया कि टीम मैनेजमेंट का क्या सोचना है।

 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “देखिए फार्म का क्या है वो तो किसी का भी उपर नीचे होता रहता है। प्लेयर का क्वालिटी जो है वो कभी खराब नहीं होता। तो जब हम बात करते हैं तो ये ध्यान में रखना चाहिए, क्योंकि जब ऐसे कमेंट बाहर निकलते हैं यही ध्यान रखना चाहिए। प्लेयर की क्वालिटी खराब नहीं होती उसी चीज का समर्थन किया जाता है। प्लेयर के पास क्वालिटी है और हम उस प्लेयर के क्वालीटी को देखकर ही उनका समर्थन करते हैं.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे कहा, “ये मेरे साथ हुआ और पुराने कई सारे खिलाड़ियों के साथ हुआ है, सबके साथ हुआ है तो उसमें कोई नही बात नहीं है। जब कोई प्लेयर लगातार इतने सालों से अच्छा करता आ रहा है तो एक दो सीरीज या एक आध साल में वो अनदेखा नहीं होना चाहिए। उसको पूरी तरह से समझने में वक्त लगता है लोगों को लेकिन हम लोग जो अंदर हैं और जो टीम चला रहे हैं उन लोगों को पता है कि उस खिलाड़ी महत्व कितना है। “मैं बाहर वालों से यही गुजारिश करूंगा, हां ये ठीक है कि उनको बात करने का पूरा हक है। वो चाहे तो इस पर बात कर सकते हैं लेकिन मैं तो इतना ही कहूंगा कि हमारे लिए ये सारी चीजें उतना मैटर नहीं करती है।

 451 total views,  4 views today

Spread the love