• September 9, 2022

IND vs AFG: मैच के बाद विराट कोहली हुए इमोशनल, कहा- अनुष्का ने कठिन समय में…

IND vs AFG: मैच के बाद विराट कोहली हुए इमोशनल, कहा- अनुष्का ने कठिन समय में…

स्पोर्ट्स डेस्क। गुरुवार रात 1020 दिनों के शतक के सूखे को खत्म कर विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की नाबाद पारी खेली। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि विराट कोहली (Virat Kohli) इस अंदाज में अपने शतक के सूखे को खत्म करेंगे। दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) इससे पहले 103 T20I मुकाबले खेले थे मगर उन्होंने इस फॉर्मेट में शतक नहीं लगाया था। खैर विराट कोहली (Virat Kohli) ने फैंस के लंबे इंतजार को खत्म करते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 71वां शतक ठोका। मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के बयान में उनका दर्द छलका। कोहली ने कहा कि उनकी 60-70 रनों की पारी को भी फेलियर कहा जा रहा था जो काफी चौंकाने वाला था। वहीं इसी के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को अपनी इस सफलता का श्रेय दिया।

बता दे की मैच के बाद मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा ‘सबसे पहले मैं आभारी हूं कि आज का दिन ऐसा गुजरा. क्रिकेट से दूर रहने की वजह से मैं बहुत कुछ सीख पाया और अपनी खामियों के बारे में जान पाया। मैंने पहले भी एक विशेष इंसान का उल्लेख किया था-अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), जो इन कठिन समय में मेरे साथ खड़ी रही। मेरे खराब दौर में भी वह वो मेरे साथ थी और उसने सब देखा। वह मुझे सही मार्गदर्शन देती रही। उसने मुझे चीजों को नए तरीके से देखना सिखाया और इस वजह से मैं रिलैक्स होकर वापस आया।

 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आगे कहा ‘मुझे जो भी मिला है भगवान की वजह से मिला है और इस बात को स्वीकार करने में मुझे कोई शर्म नहीं आती। ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपनी पूरी ताकत से बल्लेबाजी की और मैंने खुद को चौंका दिया। उन्होंने आगे कहा मेरे 60-70 रन को भी फेलियर माने गए जो काफी चौंकाने वाला था। मैं वास्तव में किसी को कुछ भी नहीं बता सकता क्योंकि मैंने कहा कि भगवान ने मुझे अतीत में अच्छी चीजें दी हैं। इसलिए मैं इस स्थिति में हूं जहां इन चीजों के बारे में बात की जा सकती है।’

 397 total views,  2 views today

Spread the love