• September 9, 2022

VIDEO: मैच के बस रोहित ने विराट से पूछा ये सवाल, कोहली ने कहा- इतनी शुद्ध हिंदी बोल रहा है मेरे साथ

VIDEO: मैच के बस रोहित ने विराट से पूछा ये सवाल, कोहली ने कहा- इतनी शुद्ध हिंदी बोल रहा है मेरे साथ

स्पोर्ट्स डेस्क। Asia CUP 2022 के आखिरी मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान (Indiavs Afghanistan) पर बड़ी जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया. भारत ने अफगानिस्तान को 101 रन से मात दी, बता दे की इस मैच में भारत को जीत ज़रूर मिली लेकिन एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज़ से ये मैच दोनों ही टीमों के मायने नहीं रखता था. मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में के एल राहुल (KL Rahul) ने भारत की कमान संभाली

इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने नॉटआउट 122 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और उनके 71वें इंटरनेशनल शतक का इंतजार भी खत्म हो गया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस मैच में नहीं खेले और उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम की कमान संभाली, वहीं केएल के साथ पारी का आगाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया। बीसीसीआई टीवी पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का इंटरव्यू लिया, जिसका वीडियो देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा।

 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) से सबसे पहले पूछा- विराट बहुत-बहुत बधाई। आपका 71वीं सेंचुरी का पूरा भारत इंतजार कर रहा था, और मैं जानता हूं कि आप सबसे ज्यादा इसका इंतजार कर रहे थे। जो टाइम आपने इतने सालों में बिताया है, अपने गेम को खेलते हुए, हमें तो पता ही था कि ये माइलस्टोन होंगे, लेकिन आज की जो पारी थी, वह बिल्कुल खास है क्योंकि हमें जीतकर खत्म करना था। आपने जो इनिंग खेली, उसमें काफी कुछ देखने को मिला, आपने गैप्स अच्छे ढूंढे, शॉट्स अच्छे लगाए, अच्छे बॉलर को टारगेट किया, तो अपनी पारी के बारे में बताइये। कि कैसे शुरुआत हुई और आपने इसे आगे कैसे बढ़ाया? रोहित की इतनी शुद्ध हिंदी की उम्मीद लग रहा है विराट कोहली (Virat Kohli) को भी नहीं थी। विराट ने जवाब देने से पहले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ट्रोल करते हुए कहा, ‘इतनी शुद्ध हिंदी बोल रहा है मेरे साथ आज पहली बार। और इतना कहते ही विराट कोहली (Virat Kohli) तेज से हंसने लगे।

 379 total views,  2 views today

Spread the love