• September 9, 2022

विराट के ओपनिंग करने के सवाल पर केएल राहुल ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

विराट के ओपनिंग करने के सवाल पर केएल राहुल ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। Asia CUP 2022 के आखिरी मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) पर बड़ी जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया. भारत ने अफगानिस्तान को 101 रन से मात दी, इस मैच में भारत को जीत ज़रूर मिली लेकिन एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज़ से ये मैच दोनों ही टीमों के मायने नहीं रखता था. मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में के एल राहुल ने भारत की कमान संभाली. भारत की तरफ से के एल राहुल के साथ इस मैच में विराट कोहली (KL Rahul On Virat Kohli) ने ओपनिंग की. जब विराट कोहली (Virat Kohli) की ओपनिंग को लेकर केएल राहुल (KL Rahul) से सवाल किया गया तो केएल राहुल (KL Rahul) ने बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

बता दे की विराट कोहली (Virat Kohli 71st International Century) ने एशिया कप 2022 के सुपर -4 मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ 61 गेंद में 122 रन की नाबाद पारी खेली और विराट कोहली (Virat Kohli) ने ये पारी भारत के लिए ओपनिंग करते हुए खेली. इसी बीच मैच की समाप्ति के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) से एक पत्रकार ने पूछा कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने ओपनिंग करते हुए अब तक 5 शतक लगाए हैं, ऐसे में आगे आने वाले समय में उन्हें ओपनर के तौर पर देखा जा सकता है क्या, या टीम मैनेजमेंट में इसे लेकर किस तरह की बातचीत होती है? इस पर राहुल मुस्कुराते हुए कहते हैं कि ” तो क्या मैं खुद बाहर बैठ जाऊं? इस बाद माहौल थोड़ा हंसी मज़ाक वाला होंगे.

केएल राहुल (KL Rahul) ने इसके बाद कहा कि एक प्लेयर के तौर पर विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के लिए नंबर तीन पर महत्वपूर्ण हैं. उन्होंने टीम के ढेरों रन अब तक बनाए हैं. हां ये सच है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने ओपनिंग करते हुए शतक बनाए हैं, लेकिन उनमें वो काबिलियत है कि वो नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करते हुए भी शतक बना सकते हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने 3 साल के लंबे इंतज़ार के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया है. अब विराट के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 71 शतक दर्ज हो गए हैं.

 387 total views,  4 views today

Spread the love