• September 9, 2022

कोहली को शतक की बधाई देते भुवनेश्वर ने कहा कुछ ऐसा, जिसे सुन फैंस का दिल हुआ खुश

कोहली को शतक की बधाई देते भुवनेश्वर ने कहा कुछ ऐसा, जिसे सुन फैंस का दिल हुआ खुश

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले क्रिकेट के गलियारों में बातें चल रही थी कि विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 करियर के लिए यह टूर्नामेंट अहम रहने वाला है। इस टूर्नामेंट के जरिए विराट कोहली (Virat Kohli) के क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के फ्यूचर की तस्वीर कुछ हद तक साफ हो जाएगी। कई क्रिकेट दिग्गजों ने तो यह तक कह दिया था कि विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 क्रिकेट के लिए बने ही नहीं है, मगर इस महान खिलाड़ी ने सभी बातों पर पूर्ण विराम लगाते हुए जवाब अपने बल्ले से दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत के लिए ना सिर्फ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे वहीं उन्होंने 1020 दिन से चले आ रहे शतकों के सूखे को भी आखिरी मैच में खत्म किया।


बता दे की विराट कोहली (Virat Kohli) जब नाबाद शतकीय पारी खेल पवेलियन लौट रहे थे तो भारतीय अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने उनसे कुछ ऐसा कहा जो फैंस का दिल जीत ले गया। अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रन की पारी खेलने के बाद भुवी ने किंग विराट कोहली (Virat Kohli) से कहा ‘अभी है क्रिकेट बाकी’। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरमौजूदगी में विराट कोहली (Virat Kohli) उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के साथ पारी का आगाज करने उतरे थे। कोहली ने 12 चौकों और 6 छक्कों की मदद से यह पारी खेली। विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का भी यह पहला शतक है।

 399 total views,  2 views today

Spread the love