• September 20, 2022

IND vs AUS 1st T20I: आकाश चोपड़ा ने चुनी पहले टी20 की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ी को मिला मौका

IND vs AUS 1st T20I: आकाश चोपड़ा ने चुनी पहले टी20 की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ी को मिला मौका

इंटरनेट डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच आज यानि 20 सितंबर को 3 मैच की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला जाना है। इस में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। एशिया कप में रविंद जडेजा (Ravind Jadeja) के चोटिल होने के बाद टीम का कॉम्बिनेशन बिगड़ा हुआ है, वहीं पंत या कार्तिक में से कोई एक ही खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकता है। बात गेंदबाजी की करें तो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) की वापसी हुई है। ऐसे में पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट पंडित अपनी-अपनी संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बता रहे हैं।

इसी कड़ी में भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के ऊपर टीम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जगह दी है क्योंकि टीम में उनके अलावा उपरी क्रम में कोई बाएं हाथ का बल्लेबाज नहीं है। वहीं तेज गेंदबाजों में उन्होंने जसप्रीत बुमराह भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल को जगह दी।

आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन से दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, दीपक चाहर, उमेश यादव को बाहर रखने का फैसला किया है।

आकाश चोपड़ा की संभावित प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल/आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बु्मराह

 319 total views,  2 views today

Spread the love