• September 20, 2022

लीजेंड्स लीग 2022: पार्थिव पटेल ने खेली तूफानी पारी, गुजरात जायंट्स को दिलाई रोमांचक जीत

लीजेंड्स लीग 2022: पार्थिव पटेल ने खेली तूफानी पारी, गुजरात जायंट्स को दिलाई रोमांचक जीत

स्पोर्ट्स डेस्क। लीजेंड्स लीग 2022 (Legends League 2022) का तीसरा मुकाबला गुरुवार रात मणिपाल टाइगर्स बनाम गुजरात जायंट्स (Manipal Tigers vs Gujarat Giants) के बीच खेला गया। इस लो स्कोरिंग मुकाबले में गुजरात के पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने तूफानी पारी खेल अपनी टीम को 2 विकेट से रोमांचक जीत दिलाई। बता दे की मणिपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए थे, इस स्कोर को गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) ने 16 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने 17 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से 34 रनों की तूफानी पारी खेल टीम की जीत में अहम रोल अदा किया। इस पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 1 छक्के भी लगाया।

पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) को उनकी इस धाकड़ परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) के कप्तान वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की अगुवाई वाली मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) को बल्लेबाजी का न्योता दिया। दोनों सलामी बल्लेबाज शिवकांत शुक्ल (11) और स्वप्निल असनोडकर (5) से लेकर विकेट कीपर तातेंडा ताइबु (1) सस्ते में पवेलियन लौट गए। मणिपाल के लिए मोहम्मद कैप ने 24, रविकांत शुक्ला ने 32 और कप्तान हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने 9 गेंदों पर 18 रनों का योगदान देकर टीम को 120 के स्कोर तक पहुंचाया।

 

बता दे की मणिपाल के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही गुजरात के बल्लेबाजों को लगाम कसते हुए छोटे से लक्ष्य को मुश्किल बना दिया। वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) 1 तो तिलकरत्ने दिलशान बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इसके बाद पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने धुआंधार पारी खेल ना सिर्फ टीम को मुश्किल से निकाला बल्कि टीम को जीत की राह भी दिखाई। पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) के अलावा केविन ओ ब्रायन ने 23 और थिसारा परेरा ने 22 रनों का योगदान दिया। गुजरात की टीम इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

 297 total views,  2 views today

Spread the love