• September 18, 2022

IND vs AUS: शमी कोरोना संक्रमित, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 साल बाद वापसी कर सकता है यह तेज गेंदबाज

IND vs AUS: शमी कोरोना संक्रमित, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 साल बाद वापसी कर सकता है यह तेज गेंदबाज

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच अगले हफ्ते से तीन मैचों की टी20 सीरीज (T20 series) की शुरूआत होने जा रही है। दोनों टीमें इसके लिए मोहाली पहुंच चुकी हैं। हालांकि टीम इंडिया को सीरीज से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार और अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) कोरोना से संक्रमित होने की वजह से मोहाली नहीं पहुंच पाए हैं और उनका पहले मैच के साथ-साथ सीरीज से भी बाहर होना तय है।

BCCI की तरफ से हालांकि इसे लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पर उमेश यादव (Umesh Yadav) को बतौर रिप्लेसमेंट टीम में शामिल किया गया है। उमेश यादव (Umesh Yadav) हाल ही में काउंटी खेलकर स्वदेश लौटे हैं और मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या को लेकर बेंगलूरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब के लिए पहुंचे हैं।

उमेश यादव (Umesh Yadav) ने पिछले तीन साल से एक भी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है लेकिन घरेलू क्रिकेट और टी20 लीग में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। वह हाल हीं में काउंटी में वनडे फॉर्मेट में खेले थे और यहां उन्होंने मिडिलसेक्स के लिए 16 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा उन्होंने IPL में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए 16 मैचों में 20 विकेट झटके थे और टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

 335 total views,  2 views today

Spread the love