• September 18, 2022

नहाते वक्त गर्ल स्टूडेंट्स का वीडियो बनाने पर प्राइवेट यूनिवर्सिटी में हंगामा, जानें पूरा मामला

नहाते वक्त गर्ल स्टूडेंट्स का वीडियो बनाने पर प्राइवेट यूनिवर्सिटी में हंगामा, जानें पूरा मामला

इंटरनेट डेस्क। पंजाब के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ विश्चविद्यालय में शनिवार की देर रात बवाल हो गया। बताया जा रहा कि एक छात्रा ने दूसरी छात्राओं का नहाते वक्त का एमएमएस बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इसके बाद 8 छात्राओं ने कथित रूप से खुदकुशी करने की कोशिश की।

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है और आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद एक छात्रा ने सुसाइड करने की भी कोशिश की है. हालांकि इसको लेकर पुलिस का कहना है कि ये सिर्फ सोशल मीडिया पर अफवाह है और इसको लेकर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि छात्राओं ने इसको लेकर शनिवार शाम से ही अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा था. अब इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट होकर उन्होंने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया है.

यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर ने बताया कि किसी छात्रा ने सुसाइड का प्रयास नहीं किया है. केवल एक गर्ल स्टूडेंट बेहोश हो गई जो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है. इसके अलावा जिस आरोपी छात्रा ने MMS बनाया है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 294 total views,  2 views today

Spread the love