• December 1, 2023

IND vs AUS: आज होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 का चौथा मुकाबला, रायपुर में जुट रहे खेल प्रेमी

IND vs AUS: आज होगा  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 का चौथा मुकाबला, रायपुर में जुट रहे खेल प्रेमी

इंटरनेट डेस्क। राजधानी रायपुर में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 का चौथा मुकाबला होने जा रहा है। इससे लेकर प्रदेशवासियों में काफी उत्साह है। सभी खेल प्रेमी सुबह से रात तक मैच के टिकट के लिए लाइन में लगे थे। इससे लोग निराश नजर आए। वहीं प्रदेश में काफी उत्साह का माहौल है। दूसरे-दूसरे राज्य से भी क्रिकेट प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने के लिए राजधानी रायपुर पहुंचे हुए हैं। युवाओं को इंडिया टीम के खिलाड़ियों के ऊपर भरोस है कि वर्ल्ड कप में हार का बदला रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में लेंगे। आज राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के खिलाड़ी आमने-सामने होंगे।

बीते दिनों खिलाड़ियों के रायपुर पहुंचने के बाद खेल प्रेमियों ने जमकर स्वागत किया। वहीं उनके आने के इंतजार में खेल प्रेमियों का एयरपोर्ट में काफी भीड़ उमड़ी थी। सभी खेल प्रेमी अपने-अपने फेवरेट खिलाड़ियों का इंतजार में बैठे थे। एयरपोर्ट के दरवाजे से निकलते ही सभी खेल प्रेमियों ने जमकर नारा लगाया। पहले टीम इंडिया बाहर आई इसके बाद आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बाहर निकले। वहीं कप्तान सूर्यकुमार यादव के साथ ही सभी खिलाड़ियों ने एक-एक करके बाहर आए और फैंस का अभिवादन का स्वीकार किया। प्रदेश के खेल प्रेमियों ने अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के पोस्टर और स्कैच लेकर पहुंचे थे।

आज होगा IND vs AUS का मुकाबला
बीते दिनों गुरुवार को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अभ्यास किए। दोनों टीमों के लिए समय अलग-अलग निर्धारित किया गया था। ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी दोपहर 12 बजे अभ्यास करने पहुंचे, तो वहीं भारतीय टीम शाम 4 बजे अभ्यास करने पहुंचे। वहीं मैच प्रैक्टिस के बाद आज दोनों ही टीम के खिलाड़ी आमने-सामने होंगे। प्रदेशवासियों में इस मैच को लेकर काफी उत्साह है। बच्चों से लेकर बूढ़े और महिलाएं भी क्रिकेट को लेकर उत्साहित हैं। वे सभी मैच की टिकट लेने के लिए रात को लंबी लाइन में खड़े नजर आ रहे थे। मैच को लेकर सभी में अलग ही जुनून नजर आया।

देर रात तक टिकट के लिए लगना पड़ा लाइन
बीते दिनों गुरुवार को सुबह से लेकर रात तक टिकट के लिए लोग परेशान नजर आए। सुबह से लगी लंबी लाइन रात में भी खत्म नहीं हुआ था। अलग-अलग चार-पांच लाइन लगाकर आपने पारी आने का इंतजार कर रहे थे। वहीं महिलाओं के लिए अलग से लाइन लगाया गया था। सभी क्रिकेट प्रेमी सुबह 5-6 बजे से लाइन में लगे हुए थे। वहीं टिकट वितरण सुबह 9 बजे से शुरू हो रहा था। फिर भी सुबह से लाइन में लगे लगे रात तक लाइन में लगे मिले। वहीं मैच को लेकर महिलाओं में भी उत्साह है। टिकट के लिए छोटे-छोटे बच्चों के साथ लाइन में खड़ी हुई नजर आ रही थी। इस जगह में सबसे ज्यादा युवाओं को देखने को मिल रहा है।

 84 total views,  2 views today

Spread the love