• July 14, 2022

IND vs ENG, 2nd ODI: दूसरे वनडे में रोहित चुनेंगे ये प्लेइंग इलेवन! जाने प्लेइंग इलेवन

IND vs ENG, 2nd ODI: दूसरे वनडे में रोहित चुनेंगे ये प्लेइंग इलेवन! जाने  प्लेइंग इलेवन

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पास इंग्लैंड की धरती पर वनडे सीरीज जीतने का बेहतरीन मौका है. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच आज शाम 5:30 बजे से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा. बता दे की इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड की धरती पर अपनी कप्तानी में वनडे सीरीज जीतने के लिए पूरा जोर लगा देंगे. दूसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं.

 

पहले वनडे में कमाल दिखाने वाले दूसरे वनडे में टीम इंडिया रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अनुभवी ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरेगी. पिछले मैच में इन दोनों ही बल्लेबाजों ने अपनी तूफानी बैटिंग की बदौलत भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई थी.भारत ने इंग्लैंड को 110 रन पर समेट दिया था. 111 रन के इस आसान से लक्ष्य को टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने 18.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने नाबाद 76 रन बनाए जबकि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 31 रनों की पारी खेली. दूसरे वनडे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हो सकती है।

दूसरे वनडे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल.

 432 total views,  2 views today

Spread the love