• July 14, 2022

रोहित-नेहरा के बाद गांगुली भी कोहली के बचाव में आगे आए, कहा- यह सबके साथ हुआ है

रोहित-नेहरा के बाद गांगुली भी कोहली के बचाव में आगे आए, कहा- यह सबके साथ हुआ है

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) खराब दौर से गुजर रहे हैं और कमर की चोट ने पूर्व कप्तान के लिए मुश्किलों और बढ़ा दिया है। 33 वर्षीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक 2019 में आया था। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और टी20ई सीरीज में उनका निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा, क्योंकि वह एजबेस्टन टेस्ट में केवल 11 और 20 रन बना सके और टी20 में अपनी दो पारियों में केवल 12 रन बना सके।आउट ऑफ फर्म चल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को दिग्गजों की आलोचनाओं के बीच BCCI चीफ सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का साथ मिला है।

पूर्व भारतीय कप्तान ने टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा, पूर्व तेज गेंदबाज अशीष नेहरा के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के समर्थन में कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही अपनी फॉर्म में लौट आएंगे। उन्होंने लगातार अच्छा किया है और उनके पास वापसी की क्षमता और कौशल है। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “इसमें कोई शक नहीं है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्हें जो नंबर मिले हैं, वे क्षमता और गुणवत्ता के बिना नहीं आए हैं। हां, उनके लिए कठिन समय रहा है और वह यह जानते हैं। वह खुद एक महान खिलाड़ी रहे हैं। वह खुद जानते हैं कि उनके अपने मानकों से यह अच्छा नहीं रहा है।

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने आगे कहा, “मैं उन्हें वापस आकर अच्छा प्रदर्शन करते हुए देख रहा हूं, लेकिन उन्हें अपना रास्ता तलाशना है और सफल होना है, जो वह पिछले 12-13 साल या उससे अधिक समय से कर रहे हैं और केवल विराट कोहली (Virat Kohli) ही ऐसा कर सकते हैं। इसी को लेकर दादा ने कहा, “खेल में ये चीजें होंगी। यह सबके साथ हुआ है। यह क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ हुआ है, यह राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ हुआ है, यह मेरे साथ हुआ है, यह विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ हुआ है। यह भविष्य के खिलाड़ियों के साथ होने वाला है। यह खेल का हिस्सा है और मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी के रूप में आपको बस सुनने की जरूरत है, जागरूक रहें कि यह क्या है और बस जाओ और अपना खेल खेलो।”

 396 total views,  2 views today

Spread the love