• July 5, 2022

Ind Vs Eng: कोहली का जोशीला अंदाज देख आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

Ind Vs Eng: कोहली का जोशीला अंदाज देख आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच जारी एजबेस्टन टेस्ट के चौथे दिन रोमांच अपने चरम पर पहुंचा. इंग्लैंड को 378 का लक्ष्य देने के बाद भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी, उस वक्त मैदान पर पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फुल जोश में दिखाई दिए. इंग्लैंड ने दूसरी पारी में ज़बरदस्त शुरुआत की थी और लक्ष्य का पीछा करते हुए बिना विकेट खोए 107 रन बना दिए थे. लेकिन इसके बाद भारत को लगातार तीन सफलता मिली और इंग्लैंड ने 2 रन के भीतर ही बल्लेबाजों को खोया.


जब एलेक्स लीस रनआउट हुए, उसी दौरान पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का रिएक्शन देखने वाला था. विराट कोहली (Virat Kohli) स्लिप के पास खड़े थे, उसके बाद जोश में वह दौड़े और पूरी पिच पार करते हुए आगे तक बढ़े. विराट कोहली (Virat Kohli) ने पूरे जोश के साथ हवा में पंच मारे और विकेट का जश्न मनाया. विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर इसी तरह के अपने जोशीले अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. इंग्लैंड के स्काई स्पोर्ट्स ने भी विराट कोहली (Virat Kohli) के इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं.

फील्डिंग के दौरान ही जब टीम इंडिया को पहला विकेट मिला था, उसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैदान पर मौजूद भारतीय फैन्स से शोर मचाने की अपील की. विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ही अंदाज़ में लोगों को कनेक्ट किया और भारतीय बॉलर्स का जोश बढ़ाने को कहा. बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर भले ही जोश में हों, लेकिन बल्ले से वह फेल चल रहे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच की दो पारियों में 11, 20 रन बनाए हैं. लंबे वक्त से विराट कोहली (Virat Kohli) एक बड़े स्कोर के लिए तरस रहे हैं जिसका असर इस मैच में भी देखने को मिला. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस सीरीज़ के 5 मैच में सिर्फ 249 रन ही बनाए हैं.

 303 total views,  2 views today

Spread the love