• September 3, 2022

IND vs PAK Asia Cup 2022: मैच से पहले रिजवान ने भारत को दी चेतावनी, कहा…

IND vs PAK Asia Cup 2022: मैच से पहले रिजवान ने भारत को दी चेतावनी, कहा…

इंटरनेट डेस्क। बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम ने हॉन्ग कॉन्ग को 155 रन से करारी मात देकर एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर 4 (Super 4 clash in Asia Cup) में अपनी जगह बना ली हे। सुपर 4 में अब पाकिस्तान का सामना एक बार फिर से रविवार को भारत से ही होगा, जिसने पिछले सप्ताह ग्रुप चरण में पाकिस्तान को 5 विकेट से पीटा था। पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 78 रन की नाबाद पारी खेलकर अगले मुकाबले के लिए भारत को चेतावनी दे दी है। मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने अपनी पारी के दौरान 57 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का लगाया।

 

मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने हाॅन्ग कॉन्ग (Pakistan vs Hong Kong) के खिलाफ मुकाबले के बाद कहा कि भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) एक ऐसा मैच है जिसका हमेशा से ही इंतजार रहता है और पाकिस्तान (Pakistan)की टीम फिर से भारत से खेलने का इंतजार नहीं कर सकती। पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को टूर्नामेंट के अपने शुरुआती मुकाबले में भारत से मिली हारने का बदला लेना चाहेगी।

 

मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने मैच के बाद कहा, “यह सबको पता है कि जब भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) भिड़ते हैं तो हमेशा दबाव होता है। पूरी दुनिया के लोग इस मुकाबले का इंजतार करते हैं। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मैच सभी के लिए एक फाइनल तरह होता है। मुझे लगता है कि हमें जितना हो सके सामान्य मैच बनाए रखने की जरूरत है। पाकिस्तान का आत्मविश्वास अब काफी ऊंचा है और हम किसी भी प्रतिद्वंद्वी का सामना करने के लिए तैयार है।”

 427 total views,  4 views today

Spread the love