• October 6, 2022

Ind vs SA 1st ODI Match LIVE: अफ्रीका के खिलाफ इन दो युवा खिलाड़ियों को दिया मौका

Ind vs SA 1st ODI Match LIVE: अफ्रीका के खिलाफ इन दो युवा खिलाड़ियों को दिया मौका

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत ने दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में गुरुवार को टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम (Atal Bihari Vajpayee Ekana Stadium) पर बारिश के कारण ओवरों की संख्या घटा कर 40-40 कर दी गई है और एक गेंदबाज अधिकतक 8 ओवर फेंक सकेगा।

बता दे की पहला और तीसरा पावरप्ले आठ ओवर का होगा, जबकि दूसरा पावरप्ले 24 ओवर का होगा। भारत के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने प्लेइंग इलेवन में ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) और रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को अपना पदार्पण मैच खेलने का मौका दिया है, वहीं दक्षिण अफ्रीका ने अपने चोटग्रस्त खिलाड़ी ड्वेन प्रिटोरियस के स्थान पर मार्को जैनसेन को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका ने साल की शुरुआत में अपने घर में भारतीय टीम का 3-0 से क्लीन स्वीप किया था, वहीं भारत को 2019 से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत का इंतजार है। इकाना का मैदान फिलहाल बादलों से ढका है और बारिश की संभावना बनी हुई है। मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और आवेश खान पिच की नमी और मौसम का फायदा उठाने का प्रयास करेंगे।

 274 total views,  2 views today

Spread the love