• September 30, 2022

IND vs SA : कोहली का अनुष्का के साथ का वीडियो कॉल हुआ वायरल, देखें VIDEO

IND vs SA : कोहली का अनुष्का के साथ का वीडियो कॉल हुआ वायरल, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में दमदार जीत के साथ वर्ल्ड कप से पहले अपने आखिरी टी20 सीरीज में धमाकेदार शुरुआत की है। ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Greenfield International Cricket Stadium) में खेले गए पहले मुकाबले में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) की जोड़ी ने खतरनाक स्विंग से ऐसा कहर बरपाया कि सिर्फ नौ रन के अंदर ही साउथ अफ्रीका ने अपने पांच विकेट गंवा दिए। हालांकि केशव महाराज (Keshav Maharaj) ने आखिर में अच्छी पारी खेलते हुए टीम को 106 के सम्मानजनक स्कोर तक ले जाने में बड़ा योगदान दिया। केएल राहुल (KL Rahul) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ मिलकर मुश्किल लग रहे लक्ष्य को आसानी से हासिल किया। पारी की शुरुआत में भारतीय बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, लेकिन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक बार फिर अपने ताबड़तोड़ शॉट खेलकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत के बाद भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। मैच खत्म होने के बाद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम बस नजर आ रही है। वहीं वीडियो के अनुसार स्टेडियम से बाहर निकलते समय विराट कोहली (Virat Kohli) बस में पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से फोन पर वीडियो कॉल पर थे और फैंस इस दौरान कोहली-कोहली चिल्ला रहे थे। इस बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने बस के अंदर से ही अपने फोन की स्क्रीन फैंस के सामने करके दिखाई, जिसमें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) दिखाई दे रही हैं।

अपनी पसंदीदा एक्टर को देखकर फैंस काफी खुश हुए। पहले मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला नहीं चला। विराट नौ गेंद में तीन रन बनाकर पवेलियन लौटे। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खाता भी नहीं खोल सके। रबाडा और नार्खिया की जोड़ी ने भारतीय स्टार बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। दूसरा T20I 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाएगा, जबकि सीरीज का आखिरी मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में होगा, जिसके बाद वनडे सीरीज खेली जाएगी।

 467 total views,  2 views today

Spread the love