• June 11, 2022

IND vs SA Series: दूसरे मैच के लिए कटक पहुंची दोनों टीम, एयरपोर्ट पर ही आपस में करने लगे मस्ती, VIDEO

IND vs SA Series: दूसरे मैच के लिए कटक पहुंची दोनों टीम, एयरपोर्ट पर ही आपस में करने लगे मस्ती, VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। इंडिया और साउथ अफ्रीका (India Vs South Africa) के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था. इसमें अफ्रीकी टीम ने 7 विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. दूसरा मुकाबला 12 जून को होगा. यह मैच ओडिशा में कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए भारतीय और साउथ अफ्रीकी टीम कटक पहुंच गई हैं.


BCCI ने एक VIDEO शेयर किया है. इसमें टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका India Vs South Africa) के प्लेयर्स दिल्ली से कटक जाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिल्ली और कटक दोनों ही एयरपोर्ट दिखाए गए. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों टीम के प्लेयर पूरे सफर के दौरान आपस में मस्ती करते दिखाई दिए.

दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते समय इंडिया और साउथ अफ्रीका के प्लेयर्स आपस में समय बिताते और बात करते नजर आए. सभी खिलाड़ी कटक एयरपोर्ट से सीधे अपने होटल पहुंचे, जहां पर फूलों की बरसात के साथ सभी का स्वागत किया जाता है. इस दौरान दोनों टीम के प्लेयर आपस में भी मस्ती करते नजर आते हैं. खिलाड़ियों ने एकदूसरे पर फूल उड़ाए. कटक में अपनी होटल जाते समय रास्ते पर खड़े होकर फैन्स ने सभी का स्वागत किया और अपने कैमरों में कैद किया.

 434 total views,  2 views today

Spread the love