• June 11, 2022

नम आंखों से पेरेंट्स ने मनाई सिद्धू मूसेवाला की बर्थ एनिवर्सरी, वीडियो

नम आंखों से पेरेंट्स ने मनाई सिद्धू मूसेवाला की बर्थ एनिवर्सरी, वीडियो

मुंबई। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) का आज जन्मदिन है। गत 29 मई को उनकी गोलियां मार हत्या की गई थी। आज सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) जिंदा होते तो 29 साल के होते। देश-विदेश में आज सिद्धू मूसेवाला को उनके प्रशंसक उनके जन्मदिन पर याद कर रहे हैं।अपना 29वां जन्मदिन पेरेंट्स के साथ मना रहे होते, लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था. 29 मई को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. यह घटना पंजाब के मनसा के जवाहर के गांव के पास की है. वह अपनी गाड़ी में दोस्तों के साथ थे, जब उनपर हमला हुआ. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) ने दम तोड़ दिया. वह अपने पीछे माता-पिता दोनों को अकेला छोड़ गए हैं.


पंजाब के यंग, स्मार्ट और टैलेंटेड सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के पेरेंट्स उनका सोशल मीडिया अकाउंट चला रहे हैं. यहीं पर वह पल-पल की अपडेट दे रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) ने अबतक जितने भी गाने गाए हैं, सभी पॉपुलर हुए हैं. छोटी सी उम्र में करियर में वह ऊंचाइयां छू रहे थे. बर्थ एनिवर्सरी को स्पेशल बनाने के लिए सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के पेरेंट्स ने एक अनदेखे मोमेंट्स का वीडियो बनाकर शेयर किया है.

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की ज्यादातर फोटोज बचपन की हैं. किस तरह वह हर साल अपना बर्थडे धूम-धाम से मनाते थे, यह साफ नजर आ रहा है. पेरेंट्स भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक मोमेंट् ऐसा भी है, जिसमें मां के गले लगकर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) रो रहे हैं. मां की भी आंखें नम हैं. कहा जाता है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) अपनी मां और पिता दोनों के ही बेहद करीब थे. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के फैन्स भी उन्हें नम आंखों से मिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर ओर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. फैन्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए पाठ कर रहे हैं.

 482 total views,  2 views today

Spread the love