• June 9, 2022

IND vs SA Series: सीरीज से बाहर होने के बाद केएल राहुल का दिल टूटा, भावुक पोस्ट में कही ये बातें…

IND vs SA Series: सीरीज से बाहर होने के बाद केएल राहुल का दिल टूटा, भावुक पोस्ट में कही ये बातें…

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया (Team India) को अपने ही घर में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलना है. सीरीज का आगाज गुरुवार (9 जून) से होगा. इस दिन पहला टी20 मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium in Delhi) में खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह ऋषभ पंत को कमान सौंपी गई है. सीरीज से बाहर होने पर केएल राहुल (KL Rahul) का दिल टूट गया है. वह काफी भावुक नजर आए और उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी शेयर की.

 

केएल राहुल (KL Rahul) ने ट्विटर पोस्ट में कहा, ‘यह स्वीकार करना बेहद मुश्किल है, पर मैं आज से एक और चुनौती शुरू करा रहा हूं. पहली बार घर में टीम इंडिया की कप्तानी नहीं कर पाने के लिए बेहद निराश हूं. मगर बाहर से ही मेरा टीम के लड़कों को पूरा सपोर्ट रहेगा. मेरा सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बाकी साथियों को सीरीज के लिए शुभकामनाएं.’

क्या कहा बीसीसीआई ने?

BCCI ने बताया कि केएल राहुल (KL Rahul) को राइट ग्रोइन इंज्युरी (पेट और जांघ के बीच का हिस्सा चोटिल) हुई है. जबकि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को नेट प्रैक्टिस में बैटिंग के दौरान राइट हैंड में चोट लगी है. ऐसे में चोट के चलते दोनों प्लेयर सीरीज से बाहर हो गए हैं. सेलेक्शन कमेटी ने विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कप्तान और हार्दिक पंड्या को उपकप्तान नियुक्त किया है.

 477 total views,  2 views today

Spread the love