• January 12, 2022

IND vs SA: रहाणे को लेकर खुलकर बोले बैटिंग कोच, बताया कितने और मौके देगा टीम मैनेजमेंट

IND vs SA: रहाणे को लेकर खुलकर बोले बैटिंग कोच, बताया कितने और मौके देगा टीम मैनेजमेंट

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की बल्लेबाजी की लगातार आलोचना हो रही है। जोहानिसबर्ग टेस्ट की दूसरी पारी में हाफसेंचुरी जड़ने वाले अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) केप टाउन टेस्ट की पहली पारी में दहाई के आंकड़े पर भी नहीं पहुंच सके। केप टाउन टेस्ट के पहले दिन अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) महज नौ रन बनाकर दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) की गेंद पर आउट हो गए। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathor) ने खुलकर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की फॉर्म पर बात की। उन्होंने साफ किया कि किसी और बल्लेबाज को मौका देने से पहले टीम मैनेजमेंट अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को एक और मौका देना चाहेगा।

विक्रम राठौर (Vikram Rathor) ने कहा, ‘अभी तक इसको लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को और कितने मौके दिए जाएंगे। वह अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, वह नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए काफी अच्छे नजर आ रहे हैं। इस सीरीज के दौरान उन्होंने एक-दो अहम पारियां खेली हैं। एक जो चिंता की बात है वह यह है कि वह अपने स्कोर को कैसे बड़े स्कोर में तब्दील करें और मुझे लगता है वह उसकी कोशिश कर रहे हैं।

विक्रम राठौर (Vikram Rathor) ने कहा, ‘टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि वह इन पारियों में एक अच्छा स्कोर बनाएं। मैं इतना कह सकता हूं कि टीम मैनेजमेंट खिलाड़ियों को उससे ज्यादा मौका देता है, जितना लोगों को लगता है कि एक खिलाड़ी डिजर्व करता है।’ मैच के पहले दिन टीम इंडिया महज 223 रनों पर ऑलआउट हो गई। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने दिन का खेल खत्म होने तक डीन एल्गर (Dean Elgar) के रूप में दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका दे दिया था। दक्षिण अफ्रीका ने एक विकेट पर 17 रन बनाए हैं।

 425 total views,  2 views today

Spread the love