• January 12, 2022

भारत, पाकिस्तान समेत 4 देशों की हर साल टी20 सीरीज कराना चाहते हैं रमीज राजा!

भारत, पाकिस्तान समेत 4 देशों की हर साल टी20 सीरीज कराना चाहते हैं रमीज राजा!

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच क्रिकेट मैच देखने के लिए दोनों देश के फैन बेसब्री से इंतजार करते हैं। भारत पाकिस्तान के राजनयिक रिश्तों के कारण दोनों के बीच कोई सीरीज नहीं खेली जाती है। दोनों टीमें केवल ICC इवेंट में ही एक दूसरे से भिड़ते हैं। ये मैच 2 साल ये 4 साल बाद होते हैं।

 

अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा (Rameez Raja) ने भारत पाकिस्तान के बीच सीरीज होने को लेकर बड़ी पहल की है। वो ICC के सामने एक ऐसा प्रस्ताव रखने जा रहे हैं जिसे अगर मान लिया गया तो दोनों देशों के बीच हर साल टी-20 मैच की सीरीज देखने को मिलेगी।

रमीज राजा (Rameez Raja) चार देशों की एक सीरीज का प्रस्ताव ICC के सामने रखने जा रहे हैं। जो हर साल एक बार खेली जाएगी। भारत, पाकिस्तान के अलावा इस सीरीज में इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की टीमें होंगी। PCB चीफ ICC की अगली बैठक में इस सीरीज का प्रस्ताव रखेंगे। रमीज राजा (Rameez Raja) ने ट्वीट कर लिखा, ‘हम हर साल 4 देशों- भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया- के बीच एक टी-20 टूर्नामेंट के आयोजन पर विचार कर रहे हैं। इसका प्रस्ताव जल्द ICC के सामने रखा जाएगा। ये टूर्नामेंट बारी बारी से चारों देशों में कराया जाएगा।

 492 total views,  2 views today

Spread the love