• September 6, 2022

IND vs SL Asia Cup 2022: करो यो मरो मुकाबले में श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया

IND vs SL Asia Cup 2022: करो यो मरो मुकाबले में श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka) के बीच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) सुपर-4 का तीसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट टीम स्टेडियम में खेला जाएगा। सुपर-4 के अपने मुकाबले में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं श्रीलंका ने अपने पहले सुपर फोर मुकाबले में अफगानिस्तान को 4 विकेट से हराया था।

बता दे की भारतीय टीम जब मंगलवार को एशिया कप के ‘करो या मरो’ के ‘सुपर फोर’ मुकाबले में श्रीलंका के सामने होगी, तो उसे अपने गेंदबाजों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की जरूरत होगी जबकि उसे ज्यादा प्रयोग से भी बचना होगा। चोटिल रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल (Harshal Patel) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की अनुपस्थिति में भारत के पास गेंदबाजी विभाग में खिलाने के लिए ज्यादा विकल्प नहीं हैं। भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ 5 गेंदबाजी विकल्प के साथ खेला था और यह फैसला टीम के पक्ष में नहीं रहा क्योंकि भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का दिन अच्छा नहीं रहा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

श्रीलंका- पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, दनुष्का गुणथिलका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना/प्रवीण जयविक्रमा, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका।

 

 402 total views,  2 views today

Spread the love