• August 8, 2022

IND Vs WI: हिटमैन बने ड्राइवर, टीम इंडिया का स्टंट हुआ वायरल- Video

IND Vs WI: हिटमैन बने ड्राइवर, टीम इंडिया का स्टंट हुआ वायरल- Video

स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज टीम इंडिया ने 4-1 से अपने नाम कर ली। सीरीज का आखिरी मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में रविवार को खेला, जिसे भारत ने एकतरफा तरीके से 88 रनों से अपने नाम कर लिया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इस मैच में आराम दिया गया था, जबकि उनकी जगह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम की कमान संभाली थी। मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एकदम अलग अंदाज में पहुंचे।
v


बता दे की रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गोल्फ कार पर पहुंचे और उनके साथ आर अश्विन, दिनेश कार्तिक भी इस कार में मौजूद थे। इसका वीडियो विंडीज क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब ड्राइवर बने, तो इसका मजा डीके और अश्विन के अलावा ऋषभ पंत, संजू सैमसन, कुलदीप यादव, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और रवि बिश्नोई भी लेने पहुंच गए। जिन्हे आप इस पोस्ट में देख सकेंगे।


इस सीरीज के दौरान टीम इंडिया के युवा क्रिकेटरों ने शानदार प्रदर्शन किया। अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। टीम मैनेजमेंट ने इस सीरीज के दौरान पहले चार मैचों में संजू सैमसन (Sanju Samson) से पारी का आगाज कराया। सूर्या ने सलामी बल्लेबाज की भूमिका को बखूबी निभाया। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इस सीरीज में जितने एक्सपेरिमेंट किए भारत के लिए लगभग सभी एकदम हिट रहे।

 458 total views,  2 views today

Spread the love