• August 8, 2022

रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- इस खिलाड़ी को टी20 वर्ल्ड कप जरूर ले जाओ

रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- इस खिलाड़ी को टी20 वर्ल्ड कप जरूर ले जाओ

इंटरनेट डेस्क। भारतीय पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने हाल ही में एक बयान दिया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का यह बयान ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से जुड़ा है। भारतीय पूर्व कोच ने टीम इंडिया को सलाह देते हुए इस टूर्नामेंट में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को ले जाने की सलाह दी है। रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि मैं तो उसे चुनता चाहे किसी को भी बाहर क्यों ना बैठना पड़ता।

 

बता दे की रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने इस दौरान यह भी बताया है कि अर्शदीप का चयन वर्ल्ड कप टीम में क्यों होना चाहिए। बता दें, 6 मैचों के छोटे से टी20 करियर में इस 23 साल के गेंदबाज ने सबको प्रभावित किया है। अर्शदीप (Arshdeep Singh) को क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेंट में 9 विकेट मिली है मगर उनका इकॉन्मी कमाल का रहा है। अर्शदीप (Arshdeep Singh) ने T20I में अभी तक 6.34 की इकॉन्मी से ही रन खर्च किए हैं।

फैनकोड पर बात करते हुए रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने इस युवा टैलेंटिंड गेंदबाज के बारे में कहा ‘मैं उसे विविधता के लिए रखूंगा, भले ही कोई भी बाहर बैठे। मैं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ तीन दाएं हाथ के तेज गेंदबाज और एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को अपनी टीम में रखूंगा। इनमें जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) तो निश्चित होंगे, मुझे लगता है कि मोहम्मद शमी को भी हरी झंडी मिल ही जाएगी।

 501 total views,  2 views today

Spread the love