• August 5, 2022

IND vs WI: रोहित के हाथों में बेंच पर बैठे-बैठ खत्म हो रहा इस भारतीय युवा बल्लेबाज का टैलेंट

IND vs WI: रोहित के हाथों में बेंच पर बैठे-बैठ खत्म हो रहा इस भारतीय युवा बल्लेबाज का टैलेंट

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को देखते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज काफी अहम है. इस सीरीज में खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखते हुए ही एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए टीम का ऐलान होगा. टीम इंडिया का एक युवा धाकड़ बल्लेबाज इस सीरीज से पहले एशिया कप का हिस्सा बनने का बड़ा दावेदार था, लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस खिलाड़ी को अभी एक भी मैच नहीं खिलाया है. इस खिलाड़ी को टी20 सीरीज में अभी तक अपने आप को साबित करने का मौका नहीं मिला है.

रोहित के हाथों में इस खिलाड़ी का करियर

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही इस बड़ी सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने खास खिलाड़ी स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को प्लेइंग का हिस्सा नहीं बनाया है. ईशान किशन (Ishan Kishan) को एशिया कप में अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए टीम का हिस्सा बनना जरूरी हैं और ये काम सिर्फ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही कर सकते हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) को सीरीज के आखिरी दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिलता है तो उनके लिए परेशानियां बड़ने वाली हैं.

ओपनिंग का था बड़ा दावेदार

ईशान किशन (Ishan Kishan) कई मौकों पर रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर चुके हैं. आईपीएल में भी दोनों खिलाड़ी पारी की शुरुआत करते हैं, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बतौर ओपनर खेल रहे हैं, जिसके चलते ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम से बाहर बैठना पड़ रहा है. तीसरे टी20 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बतौर ओपनर एक शानदार पारी खेली जिसके बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम में जगह मिलना अब और मुश्किल हो गया है.

 505 total views,  2 views today

Spread the love