• August 2, 2022

IND vs WI: तीसरा टी20 मैच का दोनों टीमों की मर्जी से इस कारण बदला गया समय!

IND vs WI: तीसरा टी20 मैच का दोनों टीमों की मर्जी से इस कारण बदला गया समय!

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज (India Vs West Indies) के बीच 5 मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच आज सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क मैदान (Warner Park ground) में खेला जाना है। इसी मैदान पर दोनों टीमों के बीच 1 अगस्त को सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेला गया था। 24 घंटे से कम के समय में दोनों टीमें तीसरा मैच खेलने उतरेंगे। जानकारी के लिए बता दे की भारतीय टीम का लगेज समय पर नहीं पहुंचा था, जिसके चलते दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के समय में बदलाव करना पड़ा था और अब दूसरा मैच देरी से खत्म होने के बाद तीसरे मैच के समय में भी बदलाव कर दिया गया है, हालांकि इसके बावजूद दोनों मैचों के बीच 24 घंटे का भी अंतर नहीं हो पा रहा है।

 

दरअसल दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच भारतीय समय के मुताबिक रात 10:30 बजे से शुरू हुआ था और तीसरा मैच भारतीय समय के मुताबिक रात 9:30 बजे शुरू हो जाएगा। टॉस मैच से आधे घंटे पहले यानी कि 9:00 बजे पर होगा। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच पहले भारतीय समय के अनुसार बता दे की रात 8:00 से शुरू होना था, लेकिन टीम इंडिया का लगेज समय पर नहीं पहुंच पाया था। दूसरा मैच खत्म होने के बाद भारत और वेस्टइंडीज की टीम इस बात पर राजी हुई कि तीसरा मैच एक घंटे की देरी से शुरू किया जाए।

 

सीरीज का पहला मैच त्रिनिडाड में 29 जुलाई को खेला गया था, जिसे टीम इंडिया ने 68 रनों से जीता था, इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरा मैच पांच विकेट से गंवा दिया। सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं, लेकिन वेन्यू को लेकर अभी भी सस्पेंस है, क्योंकि दोनों टीमों के ज्यादातर खिलाड़ियों के अभी तक अमेरिकी वीजा के दस्तावेज नहीं आए हैं।

 484 total views,  2 views today

Spread the love