• August 17, 2022

IND vs ZIM: इस कारण BCCI ने टीम इंडिया को दी जल्द से जल्द नहाने की सलाह

IND vs ZIM: इस कारण BCCI ने टीम इंडिया को दी जल्द से जल्द नहाने की सलाह

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM Odi Series) के बीच 18 से 22 अगस्त के बीच जिम्बाब्वे में तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी हैं. इस सीरीज के लिए केएल राहुल (KL Rahul) टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है और कई युवा खिलाड़ी स्क्वाड में शामिल किए गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये सभी मैच हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले जाने हैं। इस दौरे के लिए BCCI ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सलाह दी है कि वह जल्द से जल्द नहा लें और पानी की बिल्कुल बर्बादी ना करें।

दरअसल हरारे में पानी की बहुत कमी चल रही है, जिसके चलते BCCI की ओर से भारतीय टीम को यह संदेश दिया गया है। खबर के मुताबिक BCCI ने केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली भारतीय टीम को इस दौरे पर जितना हो सके उतना पानी बचाने की सलाह दी है और इसी वजह से खिलाड़ियों को कहा गया है कि वह कम से कम समय में नहा लें।

BCCI अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स से कहा, ‘हां, हरारे में पानी की समस्या बहुत गंभीर है और खिलाड़ियों को इसकी जानकारी दे दी गई है। उन्हें कहा गया है कि वह किसी भी कीमत पर पानी की बर्बादी ना करें और कम से कम समय में नहा लें। पानी की बचत के लिए पूल सेशन में भी कटौती की गई है।’

 368 total views,  4 views today

Spread the love