• August 17, 2022

सिक्सर किंग युवराज सिंह ने मैदान में वापसी, लगाए लंबे हिट, देखें VIDEO

सिक्सर किंग युवराज सिंह ने मैदान में वापसी, लगाए लंबे हिट, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के सिक्सर किंग कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक बार फिर मैदान में वापसी की है. उन्होंने नेट्स में जमकर बैटिंग प्रैक्टिस की और लंबे हिट भी जमाए. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के हाथों ने इंटरनेशनल लेवल पर भले बैटिंग करना छोड़ दिए हो, लेकिन चौके-छक्के उड़ाना नहीं भूले हैं। युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस साल दिसंबर में 41 साल के हो जाएंगे.

 

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर अपना एक VIDEO साझा किया है. जिसमें वह प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान वह मैदान के चारों ओर चौके-छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं और गेंद को हवाई सैर पर भी भेजते हुए दिख रहे हैं। युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हालांकि यह नहीं बताया कि वह किसी टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारी कर रहे हैं। युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की बैटिंग को देखकर फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि वह फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं। हालांकि रिटायरमेंट के बाद भी वह क्रिकेट खेले रहैं। संन्यास के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) लीजेंडस लीग क्रिकेट में भी खेल चुके हैं।

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ”बहुत बुरा नहीं किया मैंने, क्या मैंने किया। जो सामने आने वाला है उसके लिए मैं सुपर एक्साइटेड हूं।उनके ट्रेनिंग पर जाने से पहले वीडियो में एक व्यक्ति ने पूछा कि आपकी कार में क्रिकेट किट क्या कर रहा है तो इस पर पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा, ”मैंने सोचा कि चलो कुछ प्रैक्टिस कर लेते हैं। प्रैक्टिस सिर्फ तब नहीं होनी चाहिए जब टूर्नामेंट आता है। वीडियो में वह ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरी तो सांस ही वापस नहीं आ रही है बल्लेबाज करके।

 448 total views,  2 views today

Spread the love