• May 23, 2022

India-South Africa T20 Series: 37 की उम्र में टीम इंडिया में वापसी, भावुक हुए दिनेश कार्तिक, दिया ये मैसेज

India-South Africa T20 Series: 37 की उम्र में टीम इंडिया में वापसी, भावुक हुए दिनेश कार्तिक, दिया ये मैसेज

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 के ठीक बाद होने वाली भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज़ (India-South Africa T20 series) के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड का ऐलान हो गया है. रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जबकि केएल राहुल (KL Rahul) के हाथ में टीम की कमान है. लेकिन खास बात यह है कि इस टीम में कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है, जिसमें दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का नाम भी शामिल है. IPL 2022 में धमाकेदार पारियां खेल, टीम के लिए मैच फिनिश कर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इस सीजन में धूम मचाए रखी.


सोशल मीडिया से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स तक ने उनकी टीम इंडिया में वापसी की मांग रखी और अफ्रीका सीरीज़ के लिए ऐसा ही हुआ. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 37 साल की उम्र में टीम इंडिया में वापसी की. भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इमोशनल भी हुए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अगर आप खुद पर विश्वास करते हैं, तब सबकुछ आपके हक में होता जाएगा. आप सभी के समर्थन और विश्वास के लिए शुक्रिया. मेहनत जारी रहेगी…

इस ट्वीट के अलावा दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के यू-ट्यूब चैनल पर भी एक मैसेज दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि यह उनका सबसे बेहतरीन कमबैक रहा है, कई लोगों ने मुझसे उम्मीद तोड़ दी थी लेकिन उसके बाद भी वापसी के लिए मेहनत की और अब चीज़ें हक में आती चली गईं. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के संजय बांगड़, माइक हेसन (Mike Hesson) ने भी उनकी मदद की. आरसीबी ने जिस तरह से मेरे रोल को जाना और मुझे उसे निभाने के लिए खुली छूट दी, वह काफी फायदेमंद साबित हुआ. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का भी शुक्रिया जिन्होंने इतने युवा खिलाड़ियों के होते हुए भी उन्हें टीम में जगह मिल सकती है, टीम इंडिया में वापसी करना मेरी प्राथमिकता थी और अब टी-20 वर्ल्डकप का मिशन है.

 560 total views,  2 views today

Spread the love