• May 21, 2022

IPL 2022: MI के रंग में रंगेगा RCB खेमा, दिनेश कार्तिक अभी से MI के सपोर्ट में उतरे, देखें फोटो

IPL 2022: MI के रंग में रंगेगा RCB खेमा, दिनेश कार्तिक अभी से MI के सपोर्ट में उतरे, देखें फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) आज दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाली है. आज मुंबई की टीम यदि दिल्ली को हरा देती है तो आरसीबी की टीम प्लेऑप में क्वालीफाई करेगी और अगर ऐसा न हुआ तो इस साल फिर बेंगलोर प्लेऑफ नहीं खेल पाएगी. ऐसे में आज जहां मुंबई के फैन्स मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जीत के लिए दुआ करेंगे ही बल्कि आरसीबी के खिलाड़ी भी मुंबई इंडियंस की जीत की कामना करते नजर आएंगे. इसका नजारा अभी से ही देखने को मिल रहा है.

 

दरअसल बेंगलोर टीम के दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के टी-शर्ट में हैं. दरअसल दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अपने आईपीएल करियर में मुंबई के लिए भी खेल चुके हैं. बता दें कि 2012 के आईपीएल सीजन में कार्तिक मुंबई इंडियंस (Dinesh Karthik on Mumbai Indians) की टीम का हिस्सा रहे हैं. ऐसे में आज जब मुंबई की टीम को सपोर्ट करने की बारी आई तो विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर ह्यूमर में टीम मुंबई को सपोर्ट दिया है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने यह पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘पुरानी यादों में मुझे यह मिला’

वानखेड़े में खेले जाने वाले इस मैच को ‘वर्चुअल’ क्वार्टर-फाइनल माना जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) (नेट रन रेट +0.255) के लिये समीकरण बहुत सरल है जिसमें उसे शीर्ष चार में जगह बनाने के लिये बस मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराने की जरूरत है जिससे वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) (-0.253) के नेट रन रेट के कारण आगे हो जाएगी. लेकिन वहीं. यदि आज मुंबई जीत जाती है तो फिर बेंगलोर प्लेऑफ खेलेगी.

 467 total views,  2 views today

Spread the love