• May 21, 2022

सीएम चेहरे पर प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने किया खुलासा, बोले- इनके दम पर लड़ेंगे चुनाव

सीएम चेहरे पर प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने किया खुलासा, बोले- इनके दम पर लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली। राजस्थान की राजधानी जयपुर में BJP पदाधिकारियों की तीन दिवसीय बैठक चल रही है. बैठक का आज आखिरी दिन है. इस दौरान BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) विधानसभा चुनाव में चेहरे के सवाल पर कहा कि मोदी जी का नाम और काम हमारा नारा होगा. कमल का फूल बीजेपी का निशान है. इसी पर हम चुनाव लड़ेंगे.

सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने दावा किया 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में BJP पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. पार्टी के भीतर अंतर्कलह को लेकर सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि पूरी पार्टी में एकजुटता है. राजस्थान बीजेपी पूरी तरह एकजुट है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे में तीनों नेता के एक गाड़ी में बैठे देखने के सवाल पर सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि तीनों नेताओं को एक साथ देख कई भ्रांतियां दूर हो ही गई होंगी. पार्टी के अन्य नेताओं के एक जाजम पर आने पर पूनिया ने कहा कि ”तीन साथ आ गए हैं तो तेरह भी आ ही जाएंगे.

बता दें कि राजस्थान बीजेपी दो गुटों में बंटी नजर आ रही है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया (Satish Poonia) गुट अलग-अलग हैं. हालांकि, राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में वसुंधरा राजे भी शामिल हुई हैं. एक मंच पर राजस्थान BJP नेताओं ने जुटकर एकजुटता का संदेश देने का प्रयास दिया है, लेकिन राजनीति गलियारों में चर्चा है कि वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की कवायद कर रही हैं. वहीं, गुलाब चंद कटारिया का नाम भी सीएम की रेस में है.

 394 total views,  2 views today

Spread the love