• May 19, 2022

IPL 2022: डिकॉक ने जड़ा शतक, तो पत्नी ने 4 महीने की बेटी के साथ इस तरह मनाया जश्न

IPL 2022: डिकॉक ने जड़ा शतक, तो पत्नी ने 4 महीने की बेटी के साथ इस तरह मनाया जश्न

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) टीम की शानदार जीत हुई. बुधवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 2 रनों से शिकस्त दी. यह मैच काफी रोमांचक रहा. मैच के हीरो लखनऊ टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) रहे, जिन्होंने 70 बॉल पर नाबाद 140 रनों की पारी खेली. इसका इनाम उन्हें टीम की जीत और प्लेयर ऑफ द मैच के रूप में मिला. जिस वक्त क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने शतक पूरा किया, वह पल उनके लिए और भी ज्यादा खास बन गया.


दरअसल, क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) के शतक पूरा करते ही स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी शाशा ने अपनी 4 महीने की बेटी Kiara को दोनों हाथों से फिल्म ‘बाहुबली’ की तरह हवा में ऊपर उठाकर चीयर किया. शाशा ने व्हाइट और बेटी ने पिंक कपड़े पहने हुए थे. साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) 7 जनवरी को पिता बने थे. उनकी पत्नी शाशा ने बेटी को जन्म दिया था. लेफ्ट हैंड बैटर डिकॉक ने अपने साथ बेटी और पत्नी की भी फोटो शेयर की थी.


क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) ने बेटी का नाम Kiara रखा है. इस प्लेयर ने बेटी के जन्म से एक हफ्ते पहले यानी 31 दिसंबर को ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. उन्होंने टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट की सीरीज के बीच में ही रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था.

 551 total views,  2 views today

Spread the love