• May 7, 2022

IPL 2022 GT vs MI: पांड्या की पत्नी के चेहरे का उड़ा रंग, तो रोहित की बीवी खुशी से उछल पड़ीं- Video

IPL 2022 GT vs MI: पांड्या की पत्नी के चेहरे का उड़ा रंग, तो रोहित की बीवी खुशी से उछल पड़ीं- Video

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 का अभी तक का सबसे रोमांचक मुकाबला शुक्रवार को Mumbai Indians और Gujarat Titans के बीच देखने को मिला। प्वॉइंट्स टेबल की टॉप की टीम गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) को जीत के लिए आखिरी ओवर में नौ रन चाहिए थे, लेकिन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज डैनियल सैम्स ने ऐसा होने नहीं दिया। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पांच रनों से जीत दर्ज की।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अब मैच के रिजल्ट से उनके टूर्नामेंट के सफर पर कोई असर नहीं पड़ना है, लेकिन यह जीत कितनी उनके लिए खास थी, इसका अंदाजा आप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बाकी खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन को देखकर लगा सकते हैं। मैदान पर सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं स्टेडियम में मौजूद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के खिलाड़ियों की पत्नियों ने भी इस जीत का खूब लुत्फ उठाया, वहीं गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के खिलाड़ियों की पत्नियों को तो जैसे रिजल्ट पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बीवी रितिका का रिऐक्शन खूब वायरल हो रहा है।

इस टूर्नामेंट में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अभी तक जबर्दस्त प्रदर्शन किया है और कई करीबी मैच अपने नाम भी किए हैं, ऐसे में सबको उम्मीद थी कि जीत के लिए जरूरी नौ रन तो गुजरात टाइटन्स की टीम बना ही लेगी।

 619 total views,  2 views today

Spread the love