• April 1, 2022

IPL 2022: मोइन अली की गलती पड़ी CSK पर भारी, जडेजा ने मैच के बाद दिया ये बड़ा बयान

IPL 2022: मोइन अली की गलती पड़ी CSK पर भारी, जडेजा ने मैच के बाद दिया ये बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2022 के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को लखनऊ सुपर जाइंड्स (Lucknow Super Giants) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह सीजन 15 में CSK की लगातार दूसरी हार है। इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के सामने 211 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था जिसे टीम ने 3 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। CSK के खिलाड़ियों ने फील्डिंग के दौरान कई कैच टपकाए जिसका खामियाजा उन्हें हार के रूप में उठाना पड़ा।

 

इनमें सबसे महत्वपूर्ण कैच मोइन अली (Moeen Ali) ने क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) का छोड़ा। यह घटना दूसरी पारी के 6ठें ओवर की है। एक्स्ट्रा कवर की दिशा में फील्डिंग कर रहे मोइन अली (Moeen Ali) के हाथों में डी कॉक सीधा गेंद को मार बैठे थे, मगर मोइन अली (Moeen Ali) इस मैच को पकड़ नहीं पाए। जब डी कॉक का कैच छूटा तो वह 30 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) की पारी का अंत प्रियोरियस ने 61 के निजी स्कोर पर किया, मगर तब तक यह सलामी बल्लेबाज अपना काम कर चुका था। मोइन अली (Moeen Ali) के अलावा तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने भी केएल राहुल (KL Rahul) का कैच टपकाया।

 

उन्होंने कहा “हमने काफी अच्छी शुरुआत की। रॉबिन और शिवम दूबे (Shivam Dube) ने शानदार बल्लेबाजी की। मगर फील्डिंग में हमने कई गलतियां की, हमने कई कैच टपकाए। हमें कैच पकड़ने होंगे ताकी हम मैच जीत सकें। मैदान पर काफी ड्यू था गेंद हाथ में रुक नहीं रही थी। बता दे की अगली बार हमें गीली गेंद से प्रैक्टिस करने की जरूरत है। हमने पहले 6 ओवरों और बीच के ओवरों में काफी अच्छी बल्लेबाजी की। बल्लेबाजों के लिए विकेट शानदार था। एक बॉलिंग यूनिट होने के नाते हमें अपने प्लान्स पर खरा उतरना होगा। आज हम ऐसा नहीं कर पाए।”

 490 total views,  2 views today

Spread the love