• March 29, 2022

IPL 2022 : अलग-अलग टीम में पांड्या ब्रदर्स, हार्दिक ने दिया ये बयान

IPL 2022 : अलग-अलग टीम में पांड्या ब्रदर्स, हार्दिक ने दिया ये बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 में पहली बार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों के लिए खेल रहे हैं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गुजरात टाइटन्स के कप्तान हैं, जबकि क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) लखनऊ सुपर जायन्ट्स के लिए खेल रहे हैं। दोनों फ्रेंचाइजी टीमें पहली बार आईपीएल में हिस्सा ले रही हैं और सोमवार को दोनों के बीच पहला मैच खेला गया। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के खाते में हार्दिक का विकेट गया। मैच के बाद जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)से इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने सटीक जवाब दिया और साथ ही बताया कि दोनों भाइयों में से परिवार किसके साथ है।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से जब पूछा गया कि बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने उनका विकेट लिया, तो उन्हें कैसा लगा, इस पर उन्होंने जवाब में कहा, ‘अगर हम मैच हार गए होते, तो क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की गेंद पर आउट होना मुझे ज्यादा खलता। हमारा परिवार इसको लेकर न्यूट्रल है, उसने मुझे आउट किया और हमने मैच जीता। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने इस मैच में 13 गेंद पर 21 रनों की नॉटआउट पारी खेली और साथ ही चार ओवर में महज 17 रन देकर एक विकेट लिया, वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चार ओवर में 37 रन खर्चे और 28 गेंद पर 33 रनों की पारी खेली।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 33 रन बनाकर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की गेंद पर मनीष पांडे को कैच थमाकर आउट हुआ। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का विकेट लेने का जश्न नहीं मनाया था। इससे पहले दोनों भाई IPL में जब भी खेले हैं, मुंबई इंडियंस के लिए साथ में खेले हैं।

 723 total views,  2 views today

Spread the love