• March 29, 2022

टीना डाबी की दूसरी मोहब्बतः टीना 13 साल बड़े IAS से करेंगी दूसरी शादी

टीना डाबी की दूसरी मोहब्बतः टीना 13 साल बड़े IAS से करेंगी दूसरी शादी

नई दिल्ली। UPSC-2015 की टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राजस्थान के फाइनेंस डिपार्टमेंट में जॉइंट सेक्रेटरी टीना डाबी (Tina Dabi) 28 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रही है। उन्होंने नए लाइफ पार्टनर के रूप में राजस्थान के ही IAS प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) को चुना है। गवांडे फिलहाल राजस्थान आर्कियोलॉजी एंड म्यूजियम डिपार्टमेंट में डायरेक्टर हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना डाबी (Tina Dabi) ने अपने नए लाइफ पार्टनर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। पिछले साल टीना का अतहर आमिर से तलाक हुआ था। अतहर उन्हीं के बैच के IAS अधिकारी थे।

IAS टीना डाबी (Tina Dabi) ने प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’। इसके बाद उनके शादी करने की चर्चाएं शुरू हो गईं। बताया जा रहा है कि टीना डाबी (Tina Dabi) और प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) अप्रैल में शादी करने वाले हैं। वे जयपुर के एक होटल में 22 अप्रैल को रिसेप्शन भी देंगे।

 

टीना डाबी (Tina Dabi) ने इससे पहले 2018 में अपने ही बैच के IAS अधिकारी अतहर आमिर से शादी की थी। हालांकि, टीना डाबी (Tina Dabi) और अतहर ने नवंबर 2020 में जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाकर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था, जिसके बाद अगस्त 2021 में कोर्ट ने दोनों का तलाक मंजूर कर दिया था।

 605 total views,  4 views today

Spread the love