• December 1, 2021

IPL 2022 Retention: कोहली को RCB ने किया रिटेन, पूर्व कप्तान ने फैंस को दिया स्पेशल मैसेज

IPL 2022 Retention: कोहली को RCB ने किया रिटेन, पूर्व कप्तान ने फैंस को दिया स्पेशल मैसेज

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने विराट कोहली ( Virat Kohli) समेत 3 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। विराट कोहली (Virat Kohli) के अलवा ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और, मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को रिटेन किया गया है। विराट कोहली ( Virat Kohli) ने RCB द्वारा उन्हें रिटेन किए जाने के बाद फैंस को मैसेज दिया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें अगले 3 सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने अप्रोच किया तो उनके पास कोई दूसरा विचार नहीं था। भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान शुरू से ही IPL में RCB का हिस्सा रहे हैं।

VIDEO

RCB ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस VIDEO में विराट कोहली ( Virat Kohli) ने कहा,’यात्रा जारी है, मुझे RCB ने रिटेन किया है। जब मुझसे संपर्क किया गया तो मेरे पास कोई दूसरा विचार नहीं था। यह सालों से एक अद्भुत यात्रा रही है, फ्रेंचाइजी के साथ तीन और साल जो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। मेरा मानना है कि मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है और अगले सीजन में क्या होने वाला है। इसे लेकर मुझे विशेष अहसास है।

उन्होंने कहा, हमारा फैन बेस अद्धभुत है। मैनेजमेंट मेरे और अन्य खिलाड़ियों के साथ अद्धभुत रहा है। फील्ड में आज मुझे नई ऊर्जा और नए वर्जन के साथ देखेंगे। लेकिन मैं RCB के लिए अपने दिल और आत्मा क साथ रहूंगा। IPL 2021 के सीजन के बीच में ही विराट कोहली ( Virat Kohli) ने ऐलान किया था कि वो साल 2022 में फ्रेंचाइजी की तरफ से कप्तानी नहीं करेंगे।

 884 total views,  2 views today

Spread the love