• April 20, 2023

IPL 2023: मैच से पहले दिल्ली को लगा करारा झटका, IPL 2023 से बाहर हुआ ये युवा खिलाड़ी

IPL 2023: मैच से पहले दिल्ली को लगा करारा झटका, IPL 2023 से बाहर हुआ ये युवा खिलाड़ी

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2023 में अगर अब तक कोई टीम पॉइंट्स टेबल में अपना खाता नहीं खोल पाई है, तो वह है दिल्ली कैपिटल्स। जी हां, डेविड वॉर्नर (David Warner) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स अब तक खेले गए अपने पांच मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है। उन्हें सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम की स्थिति देखकर लगता है कि अब यहां से कोई चमत्कार ही दिल्ली को प्लेऑफ तक पहुंचा सकता है। वहीं इन सब मुश्किलों के बीच अब डीसी के चाहने वालों के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। टीम का युवा तेज गेंदबाज चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गया है।

पीटीआई के अनुसार बता दे की दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के युवा और स्टार तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी पीठ की चोट के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। जोकि टीम और उनके फैंस के लिए बिल्कुल अच्छी खबर नहीं है। वहीं इससे पहले दिल्ली ने ट्रायल के लिए प्रियम गर्ग और अभिमन्यु ईश्वरन को भी बुलाया था। अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों में से कोई एक कमलेश को टीम में रिप्लेस करेगा।

23 वर्षीय कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagerkoti) इससे पहले भी काफी बार इंजर्ड हुए हैं, जिसके चलते उन्होंने कई आईपीएल मैच भी मिस किए हैं। ऐसे में उन्हें विश्व की इस नंबर वन टी20 लीग में ज्यादा खेलने का मौका भी नहीं मिला। कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagerkoti) ने अपने आईपीएल करियर में अब तक सिर्फ 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9.50 की इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके हैं। दिल्ली कैपिटल्स से पहले चार साल यह युवा गेंदबाज आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ा हुआ था। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में डीसी ने उन्हें 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा था।

 158 total views,  2 views today

Spread the love