• April 30, 2023

IPL 2023: हार्दिक पंड्या का घमंड फिर मैदान पर दिखा, देखें VIDEO

IPL 2023: हार्दिक पंड्या का घमंड फिर मैदान पर दिखा, देखें VIDEO

इंटरनेट डेस्क। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बतौर कप्तान आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कमाल का प्रदर्शन किया है. इंडिय प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के एक मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुआई वाली गुजरात की यह 8 मैचों में छठी जीत है और टीम प्वाइंट टेबल में 12 अंक के साथ टॉप पर पहुंच गई है. हालांकि मैच के दौरान पंड्या अपनी एक हरकत के कारण विवाद में आ गए. मैच में केकेआर ने पहले खेलते 7 विकेट पर 179 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया था. रहमानुल्लाह गुरबज (Rahmanullah Gurbaj) ने 81 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. जवाब में टाइटंस ने लक्ष्य को 13 गेंद शेष रहते 3 विकेट पर हासिल कर लिया. विजय शंकर 51 रन बनाकर नाबाद रहे. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने भी 49 रन की शानदार पारी खेली.

 

अफगानिस्तान रहमानुल्लाह गुरबज (Rahmanullah Gurbaj) आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को हिस्सा थे. बाद में वे KKR में चले गए थे. मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह पारी के 13वें ओवर का मामला है. हार्दिक पंड्या ही गेंदबाजी कर रहे थे. पहली गेंद पर गुरबज ने छक्का भी जड़ा था. इसके बाद वे नॉन स्ट्राइकर एंड पर पंड्या को पकड़कर कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद रनअप पर लौटते हुए पंड्या उन पर गुस्सा होते हुए उंगली से इशारा करते हुए दिखाई देर रहे हैं. वे अंपायर से भी कुछ कहना चाह रहे हैं.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की इस हरकत से फैंस भी नाराज दिखे. एक ने लिखा कि टीम इंडिया के टी20 के कप्तान हार्दिक को कुछ ज्यादा ही घमंड हो गया है. वहीं दूसरे ने लिखा कि आप इस तरह के व्यहार से टीम इंडिया के लिए कुछ भी नहीं जीत सकते. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में भी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कप्तानी कर रहे थे. इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर उनसे कुछ कहना चाह रहे थे, लेकिन वे उनकी बात सुने बिना ही चले गए थे. इससे पूर्व कप्तान कोहली भी गुस्से में आ गए थे.

 

 162 total views,  2 views today

Spread the love